बिना फिल्म किये,कैसे चलता है मिथुन चक्रवती का घर






आज जो जानकारी हम आपको बताने जा रहे है वो और किसी की नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे बारे सुपरस्टार मिथुन चक्रवती की है.कुछ समाये से मिथुन डा फिल्म में नजर नहीं आ रहे है तो आखिर कैसे उनका घर चलता है आज आप जान लीजिये.बता दे मिथुन दा ने साल 1976 में आई फिल्म Mrigana से अपने करियर की शुरुआत की थी।



 उस वक्त से लेकर आज तक मिथुन दा ने तकरीबन 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। हलाकि मिथुन दा का फिल्मी दुनिया का यह सफर इतना भी सुखद नहीं रहा। हालांकि मिथुन चक्रवती आज जिस मुकाम पे है उसके पीछे और कुछ नहीं बल्कि उनकी करि मेहनत है उनहोंने कभी हार बनहि मानी.


                                                    



मिथुन चक्रवर्ती की जिंदगी में एक पल ऐसा भी आया था लगातार उनकी 32 फिल्में फ्लॉप हो गई थी, तब भी मिथुन ने हार नहीं मानी थी। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस भी किया। मिथुन चक्रवर्ती के बारे में शायद बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे कि वह यह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ मिथुन सक्सेसफुल बिजनेसमैन भी है। बहुत कम लोग जानते हैं मिथुन Monarch Group के मालिक भी हैं।


 Monarch Group भारत में कई जगह पर Luxury Hotel का बिजनेस भी है.जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दे कि मिथुन का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है। आंकड़ों की मानें तो मिथुन इस प्रोडक्शन हाउस से सालाना 240 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं। 



सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस प्रोडक्शन हाउस और बिजनेस के दम पर ही मिथुन दा बिना फिल्मों के भी राजा जैसे शान से अपनी जिंदगी जीते हैं। हम आपको बता दे की मिथुन चक्रवती का घर जो की बंगाल के सबसे बारे घरो में की गिनती की जाती है किसी महल से कम नहीं .




आज बी अगर बात बॉलीवुड के सफू महानायक की आये और उसमे बात मिथुन चक्रवाती की ना ऐसा हो ही नहीं सकता उम्र बढ़ने के साथ साथ मिथुन चक्रवती भले आज बॉलीवुड से थोड़ा दुरी बना ली है लेकिन आज भी उनके पास इतने पैसे है की वो अपनी ज़िन्दगी बिना कोई शो किये भी गुजार सकते है , मिथुन चक्रवती अपनी असल ज़िन्दगी में भी बहुत ही अच्छे इन्सान है ,



 अगर बात उनका घर की की जाए तो उनका घर किसी महल से कम नहीं है , हम आपको बता दे की मिथुन चक्रवती एक नेक दिल इन्सान है वो गरीबो की मदत भी करते है , अगर आप ेंहूं चक्रवती की फिल्मे देखेंगे तब आपको उनकी कलाकारी का पता चलेगा , मिथुन चक्रवती ने बताया है की इस मुकाम पे पहुंच ने के लिए उन्होंने कितनी संघर्ष किये सफलता एक दिन में नहीं मिलती पेएक दिन जरूर मिल जाती बस मेहनत करते रहने चाहिए और हिम्मत नहीं हारना चाहिए ...।




Post a Comment

0 Comments